दुल्हन की विदाई के लिए हेलीकॉप्टर का बढ़ा क्रेज, गांव में सेल्फी लेने वालों की लगी भीड़

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 01:05 PM (IST)

रायबरेली (शिवकेश सोनी): शादियां तो बहुत सी देखी होंगी लेकिन शादी में कुछ अनोखा हो जाए तो चर्चा का विषय बन जाता है। ऐसा ही एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Rae Bareli) जिले से सामने आया है। जहां एक दुल्हन को विदा करने के लिए किसी गाड़ी की बजाए हेलीकॉप्टर ले आया।

वहीं, जब गांव के लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो हेलीकॉप्टर को देखने के लिए लोगों का तांता लग गया। जहां लोगों ने दुल्हन की विदाई के देखी और हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी ली। दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कराने की यह अनोखा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़े...तलाशी लेने वाली पुलिस टीम को अब्बास अंसारी की पत्नी ने दी परिणाम भुगतने की धमकी, गिरफ्तार


दुल्हन को विदा कराने हेलीकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा
बता दें कि मामला जिले के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के घुरवारा गांव का है। जहां के निवासी नरेश प्रताप सिंह की बेटी लक्ष्मी सिंह का विवाह 9 फरवरी को रायबरेली जिले के रहने वाले बिजनेसमैन राम लखन सिंह राठौर के बेटे अभिषेक सिंह राठौर के साथ बड़ी धूमधाम से हुआ।

इसके बाद बीती दिन शुक्रवार को विदाई समारोह का कार्यक्रम था। जहां दुल्हन को विदा कराने के लिए दूल्हा हेलीकॉप्टर से पहुंचा। वहीं, दुल्हन की विदाई देखने पहुंचे लोग दूल्हे राजे के हेलीकॉप्टर से एंट्री लेने के अंदाज से खासा प्रभावित हुए। लोगों ने दुल्हन की विदाई तो देखी ही लेकिन इसके साथ ही उन्होंने हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फियां भी ली।

ये भी पढ़े...स्मृति ईरानी और बेबी रानी मौर्य ने आगरा में की G20 सम्मेलन की शुरुआत, दीप प्रज्वलित कर किया आगाज



हेलीकॉप्टर से दुल्हन विदा कराने की इच्छा थी- दूल्हा
दूल्हे राजा अभिषेक सिंह राठौड़ ने बताया कि हेलीकॉप्टर से दुल्हन विदा कराने की उनकी इच्छा थी। इसलिए वह हेलीकॉप्टर लेकर दुल्हन के दरवाजे पहुंचे हैं। वहीं, दुल्हन विदा कराने आई दूल्हे की बहन ने बताया कि हम अपने भाई की शादी धूमधाम से करना चाहते थे।

इसलिए उन्होंने दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कराने की पूरी प्लानिंग पहले से की थी। बता दें कि जिले के डलमऊ क्षेत्र में हेलीकॉप्टर से दुल्हन विदा कराने का यह पहला मामला है।

Content Editor

Harman Kaur