हेलो ...  साहब जान बचा लो नहीं तो गांव वाले मार डालेंगे,  चोर ने पुलिस से फोन पर लगाई गुहार

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 03:53 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में भैंस चोरी की घटनाएं हर दिन सामने आ रही थी इसे लेकर गांव वालों ने स्थानीय पुलिस से शिकायत की उसके बावजूद भी चोरी घटनाएं कम नहीं हो रही थी, इसे लेकर गांव वालो ने पंचायत कर रात में पहरेदारी शुरू कर दी। बीती रात करीब 11 बजे  भैंस चोरी करके चोर जा रहा था। इस दौरान कुछ किसानों की नजर चोर पर पड़ गई । किसानों ने चोर से पूछताछ की तो आरोपी सही जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद आरोपी भैंस छोड़कर मौके पर से गन्ने के खेत में छिप गया। इस दौरान किसानों ने गन्ने के खेत को घेर लिया। अपने आप को घिरा देखकर आरोपी ने पुलिस से फोन पर कहा साहब मुझे बचा लो नहीं तो गांव वाले मार डालेंगे।

जानकारी के मुताबिक मामला बरेली जिले के जिले के थाना भमोरा क्षेत्र की बल्लिया के गांव गौसगंज है। जहां पर बीती में रात करीब 11 बजे चोर चोरी की भैंसों के साथ जाते समय किसान दिखाई दिया। इस पर खेतों की रखवाली कर रहे किसान ने चोरों को पूछते हैं कि भैंस कहां से ला रहे हो?

इस पर आरोपी की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला। उसके बाद आरोपी मौके पर भैंसों को वहीं छोड़कर गन्ने के खेत में छुप गया। सूचना चोरों की होने के पूरे गांव में फैलती है और पूरा गांव आसपास के गांव के लोग इकट्ठे होकर पूरा खेत घेर लिया। चोरों को जान बचाना मुश्किल दिखा तो खुद चोरों ने ही पुलिस को फोन कर मदद की गुहार लगाई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static