बच्चियों से रेप की घटनाओं पर बोलीं हेमा मालिनी, पहले भी होते थे हादसे, अब पब्लिसिटी

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 02:14 PM (IST)

मथुराः मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने देश व प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों पर चिंता जताई है। हेमा ने कहा कि बच्चियों के प्रति अपराध नहीं होना चाहिए जो सुनने में आ रहे हैं। हमारी सरकार इन सब को सुनकर इन सबका निवारण करेगी। बच्चियों को हिफाजत देना बहुत जरूरी है।

हेमा मालिनी ने कहा कि पहले भी बच्चों के साथ अपराध की घटनाएं होती थीं अब ऐसी घटनाओं पर पब्लिस‍िटी हो रही है। पहले भी शायद ये सब हो रहा होगा पर किसी को मालूम नहीं था, लेकिन इसके ऊपर जरूर ध्यान दिया जाएगा।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बच्चियों के ध्यान उनके मां बाप को भी रखना चाहिए ऐसा नहीं है कि उनको इधर उधर कही भी छोड़ दें। इसका प्रचार प्रसार होते रहना चाहिए ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए। ऐसी घटनाओं की वजह से हमारे देश का नाम खराब हो रहा है।

बता दें कि हेमा मालिनी अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा में पहुंची। यहां उन्होंने स्कूल चलो अभियान रैली को हरी झंडी दिखाई। साथ ही उन्होंने मथुरा में नया घर खरीदा है। जिसके बाद पति धर्मेंद्र के साथ अपने घर में पूजन अर्चन भी किया। मथुरा के वृंदावन स्थित यह फ्लैट ओमेक्स में कुछ दिन पहले ही खरीदा है। पूजा-अर्चना के साथ हेमा मालिनी ने गृह प्रवेश भी किया। 

Tamanna Bhardwaj