विपक्ष PM मोदी को संसद में बोलने नहीं दे रहा: हेमा

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2016 - 06:15 PM (IST)

मथुरा: भाजपा सांसद हेमामालिनी ने यहां आरोप लगाया कि विपक्ष नोटबंदी के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद में बोलने ही नहीं दे रहा हैं। हेमा ने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री को बोलने कब देते हैं। वे तो संसद में रोज आकर बैठते हैं। विपक्षी जवाब ही नहीं देने देते। वह नोटबंदी के मसले पर संसद में कार्यवाही नहीं चल पाने के मामले संबंधी सवाल का जवाब दे रही थी।

जमीनी स्तर पर स्थितियों में आएगा सुधार
उन्होंने डिजिटल लेनदेन की वकालत करते हुए कहा कि इससे जमीनी स्तर पर स्थितियों में सुधार आएगा। इंटरनेट की धीमी गति के बारे में उन्होंने कहा कि इंटरनेट की गति में भी सुधार आएगा। इससे पहले, हेमा ने यहां कैशलेस लेनदेन की कार्यशाला में लोगों से आह्वान किया कि लोगों को प्रधानमंत्री के सपने को हकीकत में बदलने में मदद करनी चाहिए।

हाथ में रूपए होने पर लोग खुद को सुरक्षित महसूस करते
हेमा ने कहा कि हाथ में रूपए होने पर लोग खुद को सुरक्षित महसूस करते हैं, लेकिन अब बदलाव का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि जब भी रोजमर्रा के तरीकों में कोई परिवर्तन होता है तब परेशानी होती है। लेकिन आहिस्ता-आहिस्ता वैकल्पिक व्यवस्था से सब ठीक हो जाता है। उन्होंने कैशलेस व्यवस्था को महिलाओं के लिए भी फायदेमंद बताते हुए कहा कि वे कार्ड का उपयोग करके तमाम समस्याओं से निपट सकती हैं। जब लोग सीख लेंगे तो इतनी लंबी लाइनें भी नहीं लगेंगी।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें