फिल्म सिटी को लेकर हेमा मालिनी ने दिया यह सुझाव, CM योगी की मिली स्वीकृति

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 09:19 AM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश में मुंबई की तर्ज पर फिल्म सिटी बनाने के सीएम योगी आदित्यनाथ ने के फैसले के फैसले पर बॉलीवुड जगत से बधाईयों का तांता लगा हुआ है। वहीं अभिनेत्री व मथुरा की सांसद हेमा मालिनी और यूपी ब्रज तीर्थ विकास परिषद के उपाध्यक्ष शैलजाकांत मिश्र ने ब्रज में फिल्म सिटी बनाने का मौखिक प्रस्ताव मुख्यमंत्री को दिया है। इस पर सीएम ने यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे फिल्म सिटी के लिए जगह चिह्नित करने और व्यवस्थित प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए हैं। 

बता दें कि हेमा ने सीएम को यह बात समझाई कि मथुरा में बेहतरीन दर्शनीय स्थल भी हैं, जिनमें कम लागत में आउटडोर शूटिंग भी हो सकेगी। लिहाजा फिल्मों और धारावाहिकों की लागत भी कम आएगी। सीएम ने इसका एक प्रस्ताव तैयार कराकर लखनऊ भेजने के निर्देश दिए हैं।

मथुरा में फिल्म सिटी निर्माण के प्रस्ताव को इसलिए भी गंभीरता से देखा जा रहा है, क्योंकि यहां की सांसद हेमा मालिनी स्वयं प्रतिष्ठित फिल्म अभिनेत्री, कला मर्मज्ञ और फिल्म निर्माण की तकनीकी जानकार भी हैं। मथुरा में कला और संस्कृति के लिए पहले से ही हेमा मालिनी की प्राथमिकता वाले कई काम चल रहे हैं।

हेमा मालिनी  ने कहा कि मैंने अपने संसदीय क्षेत्र में फिल्म सिटी के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया है। इसे लेकर सीएम ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और स्थानीय अधिकारियों के माध्यम से प्रस्ताव भिजवाने के लिए कहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static