हेमा मालिनी की जनसभा में नहीं आई भीड़ तो आयोजकों ने लिया अश्लील डांस का सहारा(watch video)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2019 - 12:20 PM (IST)

मथुराः भारतीय जनता पार्टी भले ही संस्कार और सभ्यता की बात करती हो मगर वो खुद कितनी संस्कारवादी है और कितना संस्कारों पर उसके नेता और कार्यकर्ता चलते हैं, उसकी एक तस्वीर मथुरा में देखने को मिली है। जहां सांस्कृतिक कार्यक्रमों में राधा बनने बाली मथुरा की सांसद हेमा मालिनी के लिए आयोजित की गई चुनावी जनसभा में जब भीड़ नहीं आई तो सभा के आयोजकों ने भीड़ जुटाने के लिए लिया अश्लील डांस का सहारा लिया।

मथुरा से भाजपा की सांसद हेमा मालिनी एक बार फिर चुनाव मैदान में है। जोकि अपना चुनाव प्रचार बड़ी तेज गति से शुरू कर चुकी हैं। इसीलिए आज चौमुहां इलाके में जनसभा कर लोगों को सम्बोधित करने वाली थी। मगर भाजपा के स्थनीय लोगों ने हेमा की ये जनसभा पूर्व माध्यमिक विद्यालय आझई खुर्द स्कूल में रख दी।

यहां पर स्कूल से किसी ने अनुमति लेना भी उचित नहीं समझा और जहां एक तरफ स्कूल में बच्चे पढ़ रहे थे। वहीं बाहर हेमा की जनसभा के लिए भीड़ जुटाने के लिए अश्लील डांस कराया जा रहा था और वो भी ऐसे गानो पर की स्कूल की शिक्षिका भी शर्म के मारे बच्चों को पढ़ाने में खुद असाहय समझने लगी। बच्चे भी अपनी पढाई करने में काफी परेशानी महसूस कर रहे थे। जिसके बाद जब स्कूल की शिक्षिका ने बहार जाकर आयोजकों से ऐसे डांस और गाने का विरोध किया। तब कही जाकर संस्कृति का ढोल पीटने बाले भाजपा के नेताओं ने इसे रोका।

Tamanna Bhardwaj