हेमा मालिनी का चुनावी स्टंट, सजधजकर काटने पहुंची गेहूं की फसल

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2019 - 02:31 PM (IST)

मथुरा: लोकसभा चुनाव में महिला वोटरों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी का अनोखा चुनावी स्टंट देखने को मिला है। दरअसल मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी रविवार को चिलचिलाती धूप में गेहूं काटने पहुंची। उनके इस अंदाज को देखकर हर को हैरान हो गया। महिलाओं के साथ गेहूं काटती हेमा मालिनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  

हेमा मालिनी ने रविवार को मथुरा में अपना चुनावी प्रचार अभियान शुरू किया। इस दौरान वह यहां के गांव देवसेरस के गेहूं के खेत में पहुंची। खेत में गेहूं काट रहे किसानों और मजदूरों से वोट देने की अपील की। इसके बाद हेमा ने दरांती से गेहूं काटे और फिर गेहूं का गठ्ठर उठा लिया। यह नजारा देख किसान और मजदूर दंग रह गए। उन्हें देखने वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

बता दें कि मथुरा लोकसभा सीट के लिए 18 अप्रैल को मतदान होना है। चुनाव मैदान में भाजपा से हेमा मालिनी, गठबंधन से रालोद के कुंवर नरेंद्र सिंह और कांग्रेस ने महेश पाठक को उम्मीदवार बनाया है। शिवपाल ने भी प्रसपा प्रत्याशी के तौर पर चौधरी जगबीर सिंह नौहवार सिंह को खड़ा किया है। 2014 में मथुरा से लोकसभा के लिए चुने जाने से पूर्व भी हेमा 2003 से 2009 तक तथा 2011-2012 में राज्यसभा सदस्य रह चुकी हैं। इस बीच वे संसद की विदेश, परिवहन, पर्यटन, संस्कृति, महिला सशक्तिकरण, सूचना एवं प्रसारण, उद्योग, भारी उद्योग, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम एवं शहरी विकास व सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालयों की समितियों की सदस्य भी रही हैं। इसके अलावा वे वर्ष 2002-03 में राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम की अध्यक्ष भी रहीं।

 

Ruby