PM मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर: हेमा मालिनी

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 06:05 PM (IST)

बस्तीः फिल्म अभिनेत्री एवं बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि कांग्रेस समेत समूचा विपक्ष एकजुट होकर पीएम नरेंद्र मोदी को रोकना चाहता है, जबकि मोदी भ्रष्टाचार रूपी दानव का विनाश करने की जिद करे बैंठे हैं। उन्होंने कहा कि देश में 5 चरणों का चुनाव सम्पन्न हो गया है। इस चुनाव में बीजेपी को ऐतिहासिक सफलता मिलेगी और पार्टी केंद्र में फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

कप्तानगंज बाजार में बीजेपी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए हेमा ने कहा कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर है। भारत में जातिवाद की कमर टूट रही है। विश्व पटल पर भारत की मजबूत अर्थव्यवस्था निश्चित रूप से भारतीयों के लिए गौरव की बात है। भारत की बढ़ती ताकत के कारण विश्व की महाशक्तियां इस विशाल लोकतंत्र की ओर किसी न किसी उम्मीद से देख रही है।

उन्होंने पीएम के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों और कल्याणकारी योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि मोदी के मन में गरीबों, पिछड़ों, असहायों के प्रति सच्चा दर्द दिख रहा है। मोदी खुद ही पिछड़े वर्ग से संबंधित है। बालीवुड की ड्रीम गर्ल ने कहा कि मैं कलाकार हूं, कलाकार की बात को सभी लोग महत्व देते हैं। इसीलिए आप के बीच बीजेपी के लिए वोट मांगने आई हूं।

 

Deepika Rajput