हाय रे कलयुग! भाई ने ही नाबालिग बहन को बनाया अपनी हवस का शिकार

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2017 - 11:19 AM (IST)

फर्रुखाबाद(दिलीप कटियार): उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां पर एक किशोरी से उसके चचेरे भाई ने तमंचे के बल पर धमका कर 9 महीने तक दुष्कर्म किया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब किशोरी के गर्भवती होने पर उसकी मां ने पूछताछ की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी की मां के अनुसार उसकी बेटी घर पर पिता के साथ अकेली रहती थी। वह बीते 4 महीने से अपनी रिश्तेदारी में मैनपुरी में रह रही है। इस दौरान किशोरी का चचेरा भाई घर पर आता-जाता रहा। मौका पाकर वह करीब 9 महीने से किशोरी के साथ दुष्कर्म करता रहा। इससे वह गर्भवती हो गई। किशोरी के पिता ने 2 दिन पहले रिश्तेदारी से उसको घर बुलाया। घर आने के बाद उसने किशोरी के शरीर में परिवर्तन देखा तो उससे पूछताछ की। किशोरी ने उसे पूरा घटनाक्रम बताया।

पीड़ित किशोरी के अनुसार आरोपी ने शिकायत करने पर उसकी हत्या कर शव को गायब करने की धमकी दी थी जिससे वह डर गई थी। आरोप है कि जब किशोरी की मां ने इसकी शिकायत अपने जेठ से की तो उसने उसके जानवरों वाले खूंटे उखाड़ कर फेंक दिए। उसे पुलिस से शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। मंगलवार को किशोरी की मां ने अपने जेठ के लड़के के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी की तलाश में छापा मारा, पर आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गया। पुलिस ने आरोपी पर दवाब बनाने के लिए उसके पिता और भाई को हिरासत में लिया है।