स्कूल के गर्ल्स टॉयलेट में मिला हिडेन कैमरा, वीडियो वायरल होने पर हुई जानकारी

punjabkesari.in Thursday, Jul 05, 2018 - 06:07 PM (IST)

महराजगंजः उत्तर प्रदेश के महराजगंज में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक स्कूल के गर्ल्स टायलेट में हिडेन कैमरा लगा मिला। इस बात की जानकारी होते ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने मैनेजमेंट के सारे लोगों को थाने ले गई। बताया जा रहा है कि हिडेन कैमरे में कैद वीडियो स्थानीय लोगों में वायरल हो गई है।

जानिए पूरा मामला 
मामला एवरेस्ट पब्लिक स्कूल का है। यहां हिडेन कैमरे द्वारा बनी वीडियो लीक होने के बाद पुलिस ने तुरंत इस पर कार्रवाई करते हुए स्कूल मैनेजमेंट के सभी लोगों को हिरासत में ले लिया है। स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने परिजनों ने स्कूल परिसर में जमकर हंगामा किया। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

छात्रों का है ये कहना 
स्कूल के छात्रों का कहना है कि वीडियो वायरल होने पर उन्हें इस बात की जानकारी हुई है। इसके बाद आज पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि टॉयलेट में कई दिनों से हिडेन कैमरा लगा हुआ था। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि कैमरा लगाने वाला कौन था। 

स्कूल के टीचर पर लगे आरोप
एसएसटी के टीचर पर स्कूल के एक छात्र ने टॉयलेट में कैमरा लगाने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि कैमरा वाईफाई से कनेक्ट है और जैसे ही वाईफाई ऑन होता है, रिकॉर्डिंग शुरू हो जाती है। उसके बाद वीडियो बनाए जाते हैं।

सख्त से सख्त कार्रवाई की जरूरत-पैरेंट्स 
पैरेंट्स का कहना है कि मामले में स्कूल पर कार्रवाई की जानी चाहिए। सख्त से सख्त कार्रवाई की जरूरत है। इसे मैनेज करने की कोशिश नहीं होनी चाहिए। ऐसे मामले में अगर मैनेज कर दिया जाएगा तो औरों को भी बढ़ावा मिलेगा।

मैं भी एक औरत हूं, यह जो भी हुआ वो गलत-प्रिंसीपल
स्कूल की प्रिंसीपल अखोपुरो का कहना है कि प्रबंधन 20 सालों से स्कूल चला रहा है। कभी इस तरह की घटना नहीं हुई है। मैं भी एक औरत हूं, यह जो भी हुआ है गलत हुआ है। इसकी जांच होनी चाहिए। 
 

Tamanna Bhardwaj