आतंकी हमले के मद्देनजर राजधानी के बाद अब कानपुर में हाई अलर्ट

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 12:51 PM (IST)

कानपुरः राजधानी में आत्मघाती आतंकवादियों की मौजूदगी संबंधी खुफिया सूचनाओं के बाद से दिल्ली में रेड अलर्ट घोषित कर दिया गया है। इंटेलिजेंस इनपुट के बाद कानपुर महानगर की पुलिस भी सतर्क हो गई है। कानपुर सेन्ट्रल स्टेशन पर आरपीएफ व जीआरपी यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चेकिंग अभियान चला रही है।
PunjabKesari
दिल्ली में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद कानपुर में भी अलर्ट जारी किया गया है। कानपुर में पिछले 5 सालों में आईएसआई के 10 से जायदा आतंकी पकड़े जा चुके हैं। इसलिए पुलिस इसको गंभीरता से ले रही है।
PunjabKesari
कानपुर सेन्ट्रल स्टेशन पर यात्रियों के सुरक्षा की जिम्मेदारी आरपीएफ व जीआरपी की है,जिसको वो बखूबी निभा रहे है। आरपीएफ अपनी जांच टीम के साथ लगातार स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाकर सुरक्षा व्यवस्था परख रही है।
PunjabKesari
आरपीएफ इंस्पैक्टर प्रद्युमन ओझा ने बताया कि कानपुर सेन्ट्रल सुरक्षा की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण है। आरपीएफ अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह से निभा रही है,रोजाना स्टेशन पर चेकिंग की जा रही है। यात्रियों से भी अनुरोध किया जा रहा है कि अगर आपके आसपास कोई लावारिश वस्तु दिखाई पड़े तो तुरंत सूचित करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static