राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत के लिए भारत-नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2017 - 01:53 PM (IST)

महाराजगंजः राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत की तालश अब नेपाल बार्डर पर पहुंच गई है। भारत-नेपाल सीमा के सोनौली बॉर्डर पर चौकसी तेज कर दी गई है।
सुरक्षा कर्मियों द्वारा एक-एक महिलाओं की सघन तलाशी की जा रही है। बकायदा मुस्लिम महिलाओं के बुरके को हटा कर उनके चेहरे को देखा जा रहा है, कहीं इस बुरके के आड़ में हनीप्रति नेपाल में न चली जाएं।

जानकारी के मुताबिक महराजगंज में स्थित नेपाल बार्डर पर सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए गए है और सुरक्षा के मद्देनजर बार्डर पर एलर्ट जारी कर दिया गया है। हर एक महिला की तलाशी ली जा रही है। पुलिस और एस एस बी के जवान चप्पे-चप्पे की निगरानी कर रहे है। सीमा पर सीसीटीवी कैमरे से भी निगरानी रखी जा रही है साथ ही महिला जवान लगातार महिलाओं की तलाशी ली जा रही है।

वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सभी सम्बंधित थाने को सूचित कर दिया है, किसी भी हालात में हनीप्रीत किसी भेष में दुसरे देश में न जा पाए, इसके लिए हमारे थानों के साथ-साथ एसएसबी की चौकिया है, उनको भी सतर्क रहने को कहा गया है। क्योंकि ये महराजगंज बार्डर का मामला है और यहां से कोई भी व्यक्ति बड़ी आसानी से नेपाल जा सकता है।

एएसपी आशुतोष शुक्ला हनीप्रति को लेकर पुरे देश और प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है, और पुलिस और खुफिया एजेंशिया हनीप्रीत की तलाश कर रही है, लेकिन हनीप्रति अभी सभी के पकड़ से दूर है, हनीप्रीत किस जगह है। ये किसी को नहीं मालूम, अब एेसे में बार्डर पर इसलिए एलर्ट जारी कर दिया गया है ताकि ​हनीप्रीत इस बॉर्डर से विदेश न भाग सके ।