प्रयागराज एक्सप्रेस में शातिर चोरों का धावा, हाईकोर्ट के जज की पत्नी का उड़ाया हैंडबैग

punjabkesari.in Thursday, Oct 26, 2017 - 04:28 PM (IST)

इलाहाबाद/फतेहपुर: वीआईपी ट्रेनों में भी यात्रियों की सुरक्षा भगवान भरोसे है। हाल ही में वीआईपी ट्रेनों में शुमार प्रयागराज एक्सप्रेस में सफर कर रहे इलाहाबाद हाईकोर्ट के जज की पत्नी का हैंडबैग शातिर चोरों ने पार कर दिया है।

जज की पत्नी का हैंडबैग ले उड़े चोर
दरअसल प्रयागराज एक्सप्रेस ट्रेन के एसी सेकेंड कोच में हाईकोर्ट के जज अपनी पत्नी के साथ दिल्ली से इलाहाबाद आ रहे थे। जज की पत्नी को बैग चोरी होने की जानकारी ट्रेन के फतेहपुर पहुंचने पर हुई। जिसपर उन्होंने जीआरपी इलाहाबाद को इसकी जानकारी दी। वहीं हाईकोर्ट के जज की तहरीर पर जीआरपी ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जरूरी कागजात के साथ कैश भी था मौजूद 
हालांकि घटना कानपुर और फतेहपुर के बीच होने के चलते मुकदमा विवेचना के लिए फतेहपुर ट्रांसफर कर दिया गया है। जज की पत्नी के हैंडबैग में 4 मोबाइल फोन, बैंक के जरूरी कागजात, लाइसेन्स, आधार कार्ड समेत 25 हजार का कैश भी मौजूद था।

जानिए क्या कहना है एसपी का 
वहीं एसपी जीआरपी प्रतीक कुमार ने बताया कि मामले को गम्भीरता से लेते हुए सीओ जीआरपी कानपुर के नेतृत्व में जांच टीम गठित दी गई है। जांच टीम में इंस्पेक्टर जीआरपी कानपुर और इलाहाबाद के साथ ही एसओ जीआरपी फतेहपुर को भी लगाया गया है।

इसके साथ ही चोरी किए गए मोबाइल को भी सर्विलांस पर लगाकर चोरों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। एसपी जीआरपी ने जल्द ही मामले का खुलासा कर बैग बरामद करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने का भी दावा किया है।