लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की दूसरी जांच में हाई-लोड कोरोना की पुष्टि

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 06:35 PM (IST)

लखनऊ: कोरोना को लेकर यूपी के 16 जिलों को सीएम योगी के आदेश पर लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की दोबारा कोरोना जांच में भी हाई-लोड वायरस की पुष्टि हुई है। कपूर का इलाज लखनऊ के एसजीपीजीआई में चल रहा है। फ़िलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। बता दें कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उनके रिश्तेदारों ने सवाल उठाए थे। जिसके बाद उनकी फिर से जांच की गई।

हाई-प्रोफाइल पार्टी में हुई शामिल
गौरतलब है कि 11 मार्च को कनिका कपूर लंदन से लखनऊ पहुंची थी। जिसके बाद उन्होंने तीन हाई-प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुई थी। इसमें राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया, बेटे दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और पत्नी, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद, रिटायर्ड जज समेत कई राजनेता व ब्यूरोक्रेटस शामिल थे।

मुंबई एयरपोर्ट पर कनिका की हुई थी कोरोना जांच
दरअसल, लंदन से लौटने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर कनिका की कोरोना जांच हुई थी। लेकिन उस वक्त उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं मिले थे। इसके बावजूद उन्हें घर में ही सेल्फ क्वारंटाइन के निर्देश दिए गए थे, लेकिन उन्होंने न सिर्फ मुंबई से लखनऊ तक फ्लाइट में सफ़र किया, बल्कि तीन हाई-प्रोफाइल पार्टियों में शामिल हुई।

कनिका कपूर पर लखनऊ में कई एफआईआर दर्ज
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ के तीन थानों में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। लखनऊ सीएमओ की तरफ से दर्ज एफआईआर में उनके ऊपर जान-बूझकर दूसरे लोगों की जान जोखिम में डालने का आरोप लगा है।

Ajay kumar