हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: पुलिस ने 7 युवती समेत 12 काे किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 01:11 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने शिवाजीपुरम स्थित शिवानी विहार के एक घर से 7 युवतियों और पांच पुरुष को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने लग्जरी वाहन, मोबाइल के साथ आपत्तिजनक सामान और कुछ नकदी बरामद की है।



दिल्ली, पश्चिम बंगाल, मुंबई से लाई जाती थी युवतियां
पूरा मामला इंदिरानगर थाना इलाके के शिवाजीपुरम के पॉश कालोनी का है। प्रभारी निरीक्षक क्षितिज त्रिपाठी के मुताबिक पकड़े गए लोगों से पूछताछ की गई तो कई राज सामने आए। इस घर में मध्यप्रदेश, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, मुंबई से युवतियां बुलाई जाती थीं। इसके अलावा आसपास के कुछ जिलों से भी यहां पर युवतियों को बुकिंग कर लाया जाता था।



पंकज गुप्ता ऊंची पहुंच की धौंस देकर चला रहा था ‘सेक्स रैकेट’
बता दें कि लॉकडाउन के दौरान जहां लोग अपने घरों में कैद थे लेकिन इस मकान में सेक्स रैकेट का अवैध कारोबार फलफूल रहा था। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां रोज रात गाड़ियां आती थी। सुबह होते ही गायब हो जाती थी। इस दौरान स्थानीय लोगों ने आपत्ति भी की लेकिन पंकज की दबंगई के आगे एक न चली। आरोप है कि पंकज लोगों को अपनी ऊंची पहुंच की धौंस देकर चुप करा देता था। इसके बाद पुलिस से गोपनीय तरीके से शिकायत की गई।

मकान मालिक रवि गुप्ता उर्फ पंकज भी शामिल: ADCP
एडीसीपी उत्तरी राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक शिवानी विहार में सेक्स रैकेट संचालित होने की शिकायत मिली थी। इस पर डीसीपी उत्तरी शालिनी ने अलीगंज एसीपी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने बृहस्पतिवार देर रात को छापा मारा तो मकान के अंदर से 7 युवतियां और 5 पुरूष पकड़े गए। जिनमें मकान मालिक रवि गुप्ता उर्फ पंकज गुप्ता भी शामिल है।

 

Umakant yadav