हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड, सपा नेता निकला रैकेट का संचालक (PHOTOS)

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2016 - 12:26 PM (IST)

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): कानपुर पुलिस ने बीती रात एक फ़्लैट में छापेमारी कर एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने चार लड़कियां व दो लड़कों को हिरासत में लिया है। ख़ास बात यह है कि इस मामले में संचालक के तौर पर सामने आए सपा नेता दीपक गुप्ता इससे पूर्व में भी सेक्स रैकेट चलाने के मामले में कल्याणपुर थाने से जेल जा चुका है।

 
कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित मकड़ीखेड़ा इलाके में स्थित एक फ़्लैट पर मुखबिर की सुचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया। इस सेक्स रैकेट में पुलिस ने एक स्कूटी, 82 हजार रूपये के साथ 4 लड़कियों व दो लड़कों को गिरफ्तार किया है।
 
आपको बताते चले कि पिछले दिनों कानपुर के कल्याणपुर इलाके से पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया था जिसमें सपा नेता दीपक गुप्ता द्वारा सेक्स रैकेट चलाने की बात सामने आई थी। पुलिस ने भले ही इस मामले में कार्रवाई कर लोगों को जेल भेजा था लेकिन आज जिस रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया उसमें भी संचालक के तौर पर कथित सपा नेता दीपक गुप्ता का ही नाम सामने आया तो पुलिस चौक गई। लेकिन इस मामले में दीपक गुप्ता पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। इस धंधे में जो भी लड़कियां सामने आई हैं उनमें से एक दिल्ली, दो कलकत्ता और एक कानपुर की बताई जा रही हैं।