हरदोई में तेज रफ्तार का कहर: अलग-अलग सड़क हादसों में 2 महिलाओं समेत 4 की मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 05:42 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में पिछले 24 घंटों के दौरान अलग-अलग क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में दो महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि बिलग्राम कोतवाली इलाके में हरदोई कन्नौज मार्ग पर आज सुबह पारसोला गांव के पास कन्नौज से आ रही तेज़ रफ़्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर एक बिजली पोल से टकराने के बाद सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। बाइक पर एक बच्चा समेत तीन किशोर सवार थे। इस हादसे में बाईक सवार आशीष (16) और सुशील (11) की मौके पर मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। सभी बाइक सवार फतेहपुर चौगावा से अपनी रिश्तेदारी में पारसोला गांव जा रहे थे।

वही दूसरीं घटना रविवार रात बेनीगंज कोतवाली इलाके में हुई जहां बाइक पर सवार होमगार्ड रामनिवास अपनी पत्नी रेखा और माँ रामसुखी को लेकर आ रहा था। सीतापुर हरदोई रोड पर नयागांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में रेखा की मौके पर मौत हो गई जबकि घायल माँ और होमगार्ड को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान उसकी माँ की भी मौत हो गई।  वहीं पुलिस ने चारो शवों को पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर पूरे मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static