बाबा के दरबार पर तेज रफ्तार का कहर, 3 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2017 - 12:42 PM (IST)

बलिया(मुकेश मिश्रा): बलिया जनपद के मनियर थाना क्षेत्र के नवका बाबा के स्थान पर बिहार के शिवान जिले के असाव थान क्षेत्र के तियरलीलही गांव से एक ही परिवार के दर्जनों लोग बाबा के दर पर पूजा में शामिल होने के लिए आए थे। पूजा-पाठ करने के बाद सभी लोग बैठे थे और कुछ लोग सो रहे थे। इसी बीच एक पिकअप अचानक आया और सबको रौद दिया।

इस हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और एक महिला और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि जनपद मुख्यालय से 35 किमी दूर नवका बाबा का यह स्थान काफी प्राचीन है। जहा भारत के विभिन्न प्रदेश से लोग पूजा-पाठ के लिए आते हैं और अपनी मनोकामना पूर्ण कर जाते है। बाबा के दर पर तेज रफ्तार के कहर से पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया है।

पुलिस उपाधीक्षक के अनुसार मामले को संज्ञान में लेते हुए मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही हैं। जो भी दोषी होगा गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल पुलिस ने पिकअप को कब्जे में तो ले लिया है लेकिन चालक अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है।