तेज रफ्तार का कहरः यात्रियों से भरी रोडवेज बस खाई में पलटी, 40 यात्री घायल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2018 - 05:35 PM (IST)

हापुड़ः उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में एक भीषण हादसा सामने आया है। जहां तेज रफ्तार हापुड़ डिपो की रोडवेज बस खाई में पलट गई। बस में करीब 60 यात्री सवार थे, जिनमें करीब 40 यात्री घायल हो गए हैं। घायलों में 6 की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिनको पुलिस ने पास के ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक घटना हापुड़ जनपद के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एन एच 9 की है। जहां हापुड़ डिपो की रोडवेज बस नोएडा के सेक्टर 37 से हापुड़ के लिए सवारी लेकर निकली थी। उधर, कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के NH 9 पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। सड़क निर्माण के लिए सड़क के साइड में बड़े-बड़े गड्ढे खोदे गए हैं। जिससे तेज रफ्तार रोडवेज बस चालक से गा़ड़ी अनियत्रिंत हो गई। बस के अनियत्रिंत होते ही खाई में जा पलटी। जिसका खामियाजा बस में सवार सवारियों को उठाना पड़ा। बस पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई और बस में सवार 40 यात्री घायल हो गए। 

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने वहां से गुजर रहे लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को निकाला और जो यात्री घायल थे उनको पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । घायलों में 6 की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं हल्के फुल्के घायलों को प्रथम उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।