तेज रफ्तार का कहर: DCM की जोरदार टक्कर से पलटी टूरिस्ट बस, 12 लाेग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 03:05 PM (IST)

कन्नौज: जनपद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां रात करीब 3 बजे गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सफीपुर गांव में एक डीसीएम ने टूरिस्ट बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 12 यात्री घायल हो गए जिसमें एक ही परिवार के 10 लोग समेत बस के ड्राइवर व कंडक्टर शामिल हैं। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं 4 लोगों की स्थिति नाजुक देख डॉक्टरों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया। 

10 सदस्यों के साथ खुर्जा से गोण्डा के लिए निकला था परिवार
बता दें कि रामप्रताप गोण्डा जनपद के तुरका डिपा निवासी हैं। जो बुलंदशहर के खुर्जा में सरकारी अस्पताल सूरजमल जटिया में वार्ड ब्वाय के पद पर कार्यरत हैं। वह पूरे परिवार के साथ खुर्जा में ही रहते हैं। रामप्रताप ने अपनी पुत्री संगीता की शादी जिला गोण्डा में तय कर रखी है। शादी 19 जून को होनी है। जिसके चलते वह टूरिस्ट बस किराए पर कर अपने परिवार के 10 सदस्यों के साथ खुर्जा से मंगलवार की शाम के समय गोण्डा के लिए निकले थे।

टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर पलटी
जैसे ही बस गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सफीपुर गांव के सामने पहुंची। तभी सामने आ रही डीसीएम से टक्कर हो गई। जिसके बाद टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस ड्राइवर हरपाल सिंह व परिचालक सुनील दीवान सिंह के अलावा, प्रशांत, मंगेश व शूलता परशुराम, तीर्थ, संगीता, बीना, शशांक, रामप्रताप, खुशी घायल हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static