तेज रफ्तार का कहर: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 06:36 PM (IST)

गाजियाबाद: जिले मसूरी इलाके  में बाइक सवार दो युवक हापुड़ की ओर से दिल्ली की ओर जा रहे थे कि तभी रास्ते में पड़ने वाले पुराने टोल टैक्स डासना के पास एक तेज़ रफ़्तार ट्रक की चपेट में बाइक सवार दोनों युवक आ गए।  जिसमें एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और दूसरे को डॉक्टरों ने अस्पताल में मृत घोषित कर दिया हैं, हालांकि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को तत्काल स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डासना में पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक  दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया गया है।  वहीं ट्रक गाड़ी का चालक मौके से फरार हो गया हैं। बाइक सवार दोनों युवक की पहचान नोएडा के फेस-2 भगोल राज पुत्र हरिलाल और दूसरे की ललित गुप्ता पुत्र मनोज गुप्ता के रूप में हुई हैं।

प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताय आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ हैं। जिसमें ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। मृतक के परिवार की ओर से दी गई तहरीर के अनुसार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बाइक सवार दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।और ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी हैं, जल्द ही आरोपी चालक की गिरफ्तारी की जाएगी।
      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static