तेज रफ्तार का कहर: अनियंत्रित होकर पलटी कार, दो छात्रों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 04:32 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां जेवर थाना क्षेत्र के किशोरपुर गांव में एक तेज रफ्तार हौंडा सिटी कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खेत में जा गिरी जिसमें उस वक्त चार लोग मौजूद थे। जिनमें दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से गंभीर रूप से घायल छात्रों को जेवर के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

बता दें कि जेवर के किशोरपुर गाँव के पास हुए हादसे में होंडा सिटी कार की हालत देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है की कार की रफ्तार कितनी तेज रही होगी। बताया जा रहा है कि तेज हौंडा सिटी कार के सामने अचानक नीलगाय आ गई थी। जिसके कारण चालक अपना आपा खो बैठा और तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर खेत में जाकर पलट गई। जिसके चलते कार में सवार 4 लोगों में से दो छात्रों 16 वर्षीय सुमित और दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई है।

जबकि 2 लोग रोहित और विनीत गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जेवर के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार चल रहा है।

डीसीपी राजेश ने बताया कि मृतक दोनों छात्र 16 वर्षीय सुमित और दिनेश दसवीं क्लास के छात्र थे। वह पीछे सीट पर बैठकर गाड़ी में लिफ्ट लेकर घर वापस आ रहे थे। तभी तेज रफ्तार के कारण यह हादसा हो गया जिसमें सुमित और दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई और साथ में बैठे दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज हेतु एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्दीश में जुट गई है।

Ajay kumar