तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कार को मारी जबरदस्त टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 09, 2018 - 12:29 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में तेज रफतार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार बस ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। जिस से कार सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 1 की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक घटना खुटार थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे की है। जहां एक तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार सवार एक 5 साल के बच्चे सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बता दें कि इस हादसे में मृतको की पहचान खुटार के रौतापुर कलां गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार, उनका 5 वर्षीय इकलौता बेटा गिरधर गोपाल, उनके पड़ोसी संतकुमार के रूप में हुई है। जबकि घायल जिसकी अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। उसकी पहचान गुड्डू के रूप में हुई है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों के शवों कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से निकाले। वहीं इस घटना से लोगों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।