गंगा स्नान करने गए श्रद्धालुओं को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने रौंदा, एक ने मौके पर तोड़ा दम.... दूसरा हुआ गंभीर घायल

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 12:36 PM (IST)

हरदोई(मनोज सहारा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां बिलग्राम कोतवाली इलाके में गंगा स्नान जा रहे श्रद्धालुओं (Devotees) को तेज रफ्तार स्कार्पियो (Scorpio) ने कुचल दिया, जिससे एक श्रद्धालु (Devotee) की मौके पर ही मौत (Death) हो गई जबकि दूसरा घायल (Injured) हो गया। हादसे के बाद स्कार्पियो सवारों ने अपने अन्य साथियों को बुलाकर मारपीट (Assault) की और फायरिंग (Firing) भी की। घायल का मेडिकल कालेज (Medical Collage) में इलाज चल रहा है।

सड़क किनारे खड़े गंगा स्नान को गए श्रद्धालुओं को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने रौंदा
जानकारी के मुताबिक, सुरसा कोतवाली इलाके के दहिती शकूरपुर गांव निवासी ठाकुर सिंह ने बताया कि उसका भाई संतराम ट्रैक्टर ट्राली से श्रद्धालुओं को लेकर गंगा स्नान के लिए जा रहा था। यह लोग बिलग्राम पहुंचे ही थे कुछ दूर आगे चलने पर हाईवे के किनारे उन्होंने ट्रैक्टर खड़ा किया और पेशाब के लिए संतराम और छोटे उतर गए। इसी बीच हरदोई की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो सवार ने दोनों को टक्कर मार दी, जिससे संतराम विश्राम (36) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, छोटे गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा देखकर ट्रैक्टर सवार अन्य लोगों ने चालक व अन्य लोगों को रोकने का प्रयास किया। इसी बीच स्कॉर्पियो सवार लोगों ने गांव से भी कुछ लोग बुला लिए जिसके बाद लाठी-डंडों से मारपीट भी की और फायरिंग भी की।

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में हाइवे की घटना,घायल का चल रहा इलाज
आपको बता दें कि स्कार्पियो सवार लोगों ने प्रधान अनुराग सिंह व अशोक निवासी इटखोरिया को रिवॉल्वर की बट से मारापीटा, जिससे वह घायल हो गए जिनको प्राथमिक उपचार कराया गया। मृतक का पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घायल छोटे का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

Content Editor

Anil Kapoor