तेज रफ्तार का कहरः ट्रक ने ले ली दंपती समेत 3 की जान

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2017 - 06:43 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में उस समय दिल दहला देने वाला भीषण हादसा हो गया जब स्कूटी सवार संविदा कर्मी, उसकी पत्नी व सास को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बेरहमी से कुचल दिया। हादसा इतना भीषण था कि वहां खड़े हर इंसान की रूप कांप गई। वहीं गुस्साई भीड़ ने भाग रहे ट्रक चालक को पकड़कर बुरी तरह पीटा और जिला पुलिस के हवाले कर दिया।

दरअसल श्यामनगर रामपुरम् निवासी ओईएफ के संविदा कर्मी मिश्रीलाल (42), पत्नी नीलिमा (38) और सास सावित्री देवी (65) के साथ स्कूटी से दोपहर करीब डेढ़ बजे नर्वल अपनी ससुराल जा रहे थे। जैसे ही वह रामादेवी पुल पर पहुंचे तो बीच सड़क पर उल्टी दिशा में एक ट्रक खराब खड़ा दिखा। ट्रक से बचने के लिए किनारे से निकलकर वे बगल की लेन पर जैसे ही बढ़े तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को बुरी तरह कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने भाग रहे ड्राइवर को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपती व बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ कैंट अजीत चौहान ने बताया कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।