तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर युवक को रौंदा, मौत

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2017 - 03:48 PM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां मैनपुरी से अपने संबंधी की बरात में शामिल होने जा रहे एक युवक को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला मैनपुरी जिले के थाना एलाऊ के कनछना गांव का है। जहां के  निवासी ललित राठौर (30) पुत्र रामशंकर राठौर साथियों के साथ कार से गांव के ही रामप्रकाश के पुत्र शिव की बरात में शामिल होने हरदोई जनपद के कस्बे सवायजपुर जा रहे थे। रास्ते में हुल्लापुर चौराहे पर वह कार से उतरकर सड़क पर खड़े होकर अन्य साथियों के साथ बात कर रहे थे।

इसी दौरान शाहजहांपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ललित को रौंद दिया। उसकी 3 बेटियां परी, अमोली, श्रेया व एक पुत्र हिमांशू है। घटना के बाद पत्नी पूजा बार-बार बेहोश होकर गिर रही थी। आनन-फानन में साथियों ने गंभीर रूप से घायल ललित को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान ललित ने दम तोड़ दिया। उधर, घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है।