Road accident: तेज रफ्तार अनियंत्रित कार तीन को रौंदा, दर्दनाक मौत, ड्राइवर की हालत नाजुक

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 07:02 PM (IST)

अम्बेडकर नगर (कार्तिकेय द्विवेदी): अम्बेडकरनगर में नेशनल हाइवे पर एक तेज रफ्तार कार साइकिल सवार को बचाने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर एक व्यक्ति को टक्कर दी।  टक्कर इतनी भीषण थी कि डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी तरफ खड़ी दो सगी बहनों  को रौंद दिया। जिस वह गड्ढे में चली गयी।  इस घटना में दोनो सगी बहनों व अर्ध विक्षिप्त व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक को हालत गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

सीओ टाण्डा शुभम कुमार ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के पिपरी विशुनपुर के पास बस्ती की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार साइकिल सवार को बचाने में पैदल जा रहे  एक व्यक्ति को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर को पार कर दूसरी तरफ सवारी का इंतजार कर रही दो सगी बहनों को रौंद दिया इसके बाद कार गड्ढे में चली गयी। तीनो की मौत हो गयी,,जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।  तीन मौतें होने के बाद गुस्साए लोगों ने हाइवे जाम कर दिया।

PunjabKesari

सूचना पर सीओ टाण्डा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद जिला पंचायत अध्यक्ष साधू वर्मा भी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझा कर  शांत किया और नेशनल हाइवे पर लगे जाम को समाप्त कराया।  पुलिस ने तीनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ टाण्डा ने बताया की तीनों की मौत हो गयी है जबकि चालक की हालत गम्भीर में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static