नशे में धुत लड़कियों ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस ले गई थाने

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 12:05 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां नशे में धुत्त लड़कियां सड़क पर जमकर हंगामा करने लगी। दो लड़कियों ने पहले ओला कार के अंदर जमकर शराब पी। इसके बाद उन्होंने आस-पास के लोगों से अभद्रता करनी शुरू कर दी। लड़कियों की अभद्रता बढ़ती देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लड़कियों को समझाने का प्रयास किया तो वह पुलिस से भी भिड़ने लगी।

जानकारी के मुताबिक मामला गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के 1090 चौराहे का है। यहां शनिवार देर रात को दो युवतियां नशे में धुत्त होकर हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस महिला कांस्टेबलों को बुला कर दोनों लड़कियों को थाने ले आई। वहीं हंगामा करने वाली युवती प्रेमा यादव अपने आप को बेकसूर बताते हुए उल्टे पुलिस पर आरोप लगाने लगी।

प्रेमा का आरोप है कि पुलिस बिना किसी घटना के उससे जबरन थाने में लाकर प्रताड़ित कर रही है। वहीं वीडियो में एक लड़की नशे में धुत होकर पुलिस पर गलत काम करने का आरोप लगा रही है। इस दौरान हाईप्रोफाइल ड्रामे का वीडियो बना रहे एक शख्स के कैमरे पर हाथ मारकर एक लड़की मोबाइल बंद करने की नसीहत दे रही है। वहीं पुुलिस ने देर रात शांति भंग की धाराओं में उनका चालान कर युवतियों को छोड़ दिया। 

Tamanna Bhardwaj