पुलिस के सामने ई-रिक्शा सवार प्रेमी-प्रेमिका का हाईवोल्टेज ड्रामा, घर वालों ने की युवती की जमकर पिटाई

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 01:25 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद में पुलिस के सामने ई-रिक्शा सवार प्रेमी-प्रेमिका का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवती की जमकर पिटाई की। इस दौरान भीड़ के सामने युवती प्रेमी के कभी पैरों पर पड़ती, तो कभी चिपट कर साथ चलने की बात कहती। काफी मशक्कत के बाद परिजन युवती को लेकर घर चले गए। पुलिस ने युवक को ई-रिक्शा सहित कादरीगेट चौकी भेज दिया।

PunjabKesari
बता दें कि जिले के लालगेट बस अड़ड़े के पास एक ई-रिक्शा से युवक-युवती रोडवेज बस स्टैंड की ओर जा रहे थे। तभी युवती के भाई ने दोनों को रोक लिया। जिसके बाद प्रेम में अंधी युवती भाई से भिड़ गई। देखते ही देखते काफी लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लालगेट पर तैनात यातायात पुलिस के सिपाही भी पहुंच गए। वे समझाते रहे लेकिन युवती हर हाल में युवक के साथ जाने की जिद करती रही। करीब पौन घंटे बाद उसके माता-पिता समेत अन्य परिजन भी लालगेट पहुंच गए। जिसके बाद परिजनों ने युवती को पीटना शुरू कर दिया।

PunjabKesari
युवती जैसे ही परिजनों से छूटती, तो युवक के गले लग जाती तो कई बार पैरों पर गिर साथ जाने की जिद करती। वहीं युवक असहज खड़ा रहा। करीब एक घंटे चले ड्रामे के बाद परिजन युवती को टेंपो में डालकर ले गए। पुलिस ने युवक को ई-रिक्शा समेत कादरीगेट चौकी भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static