हिजाब मामला: SC के फैसले का फरंगी महली ने किया स्वागत, यूपी सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहन नीति पेश की... पढ़ें आज की टॉप 10 खबरें

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 07:09 PM (IST)

लखनऊ: सुप्रीम कोर्ट कर्नाटक के शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब पर प्रतिबंध हटाने से इनकार करने वाले कर्नाटक हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर आज फैसला आ गया है। वहीं इस मामले पर आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के नेशनल एग्जीक्यूटिव के सदस्य मौलाना खालिद राशीद फरंगी महली ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के फैसल का स्वागत करते है। 

हिजाब मामला: SC के फैसले का फरंगी महली ने किया स्वागत, कहा- हिजाब रोकने का कानूनी अधिकार नहीं
लखनऊ: सुप्रीम कोर्ट कर्नाटक के शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब पर प्रतिबंध हटाने से इनकार करने वाले कर्नाटक हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर आज फैसला आ गया है।

यूपी सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहन नीति पेश की, 30,000 करोड़ रुपये का निवेश हासिल करने का लक्ष्य
लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने पर्यावरणानुकूल स्वच्छ परिवहन संसाधनों को तेजी से प्रसार और इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) के लिए एक अनुकूल पारिस्थतिकी तंत्र बनाने के उददेश्य से नयी इलेक्ट्रिक वाहन विनिर्माण और गतिशीलता नीति- 2022 घोषित की है।

गैंगस्टर को दबोचने उत्तराखंड गई यूपी पुलिस पर हमला, 5 जख्मी, फायरिंग में महिला की मौत के बाद बवाल
लखनऊ: कुख्यात बदमाश को उत्तराखंड में पकड़ने गई यूपी पुलिस पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई 

समाजवादी पार्टी प्रदेश भर में 21 अक्टूबर को आयोजित करेगी श्रद्धांजलि सभा, पार्टी ने जारी किया आदेश
लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर प्रदेश भर में  श्रद्धांजलि सभा आयोजित करेगी। इसकी जानकारी नरेश उत्तम पटेल ने दी है। 

तुम गरीब मजदूर हो, 4 बच्चे पालकर क्या करोगे... ये कहकर नर्स ने 11000 रुपए में किया मासूम का सौदा
बांदा: जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहा एक नर्स ने मजदूर से कहा कि तुम गरीब हो तुम्हारे पास जमीन भी नहीं है। 3 बच्चे पहले से है, चौथे बच्चे का क्या करोगे? ये कहते हुए नर्स ने नवजात के पिता के हाथ में 11000 रुपए रख दिए।

निषाद पार्टी के विधायक का छलका दर्द, कहा- सुनवाई नहीं हुई तो दे दूंगा विधानसभा से इस्तीफा
कुशीनगर: यू तो भाजपा के विधायक उत्तर प्रदेश में राम राज्य की बात करते है, लेकिन इसी राम राज्य में भाजपा के विधायक अपनी ही सरकार में अधिकारियों के मनमानी से त्रस्त नजर आ रहे है। 

ED का दावा: पत्रकार राणा अय्यूब ने NGO के नाम पर फंड का किया दुरुपयोग
लखनऊ: इडी ने पत्रकार राणा अयूब के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग कानून के तहत आरोप पत्र दाखिल किया है। आरोप है कि उन्होंने सार्वजनिक रूप से जुटाए गए 2.69 करोड़ रुपए का इस्तेमाल अपने लिए किया। 

किसी दूसरे के दस्तावेजों के आधार पर नौकरी कर रहा था शिक्षक, भेजा गया जेल
बलिया: बलिया जिले में रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में दूसरे व्यक्ति के नाम एवं शैक्षिक दस्तावेजों के आधार पर पिछले 11 वर्षों से एक व्यक्ति द्वारा नौकरी करने का मामला सामने आया है।

परिवार से कोई भी मिलने नहीं आता था...दुखी कैदी ने जेल में फांसी लगाकर किया सुसाइड!
रायबरेली: उत्तर प्रदेश में रायबरेली के जिला कारागार में पास्को अधिनियम के तहत दर्ज एक मामले में बंद कैदी ने बीती देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के परिजनों से मिले CM योगी, पत्नी शिखा ने की ये गुजारिश
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीरवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास पर प्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के परिवारजनों से मुलाकात की। सीएम योगी ने उनके परिवार वालों के साथ राजू श्रीवास्तव के संस्मरण साझा किए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static