हिजाब मुद्दा विपक्ष की साजिश: साक्षी महाराज बोले- देश हिजाब से नहीं संविधान से चलेगा

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 09:45 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान विवादों में चल रहे हिजाब मसले पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि देश हिजाब से नहीं बल्कि संविधान से चलता है।साक्षी महाराज ने शनिवार को रायबरेली के ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र में हिजाब मुद्दे को विपक्षी दलों की साजिश करार देते हुए कहा कि जब धर्म की हानि होती है और असुर बढ़ते है तब, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे युगपुरुषों का अवतार होता है।       

उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कहा, ‘‘मोदी और योगी, युग पुरूष हैं। कोई बड़ी बात नहीं, जब किसी दिन प्रधानमंत्री मोदी कह दें कि आज के बाद इस धरती पर पाकिस्तान का नाम नहीं होगा।''   साक्षी महाराज आज शनिवार को ऊंचाहार से भाजपा प्रत्याशी अमरपाल मौर्या की चुनावी सभा में शिरकत करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 मोदी सरकार ने क्षण भर में खत्म कर दिया। उन्होंने कहा असद्दुदीन ओवैसी धमकी देते थे कि वह राम मंदिर नहीं बनने देंगे और मंदिर निर्माण के लिये एक ईंट भी रखी गयी तो खून की नदियां बह जायेंगी। लेकिन राम मंदिर बन रहा है और काशी में भी भव्य मंदिर बन कर तैयार हो गया।      

उन्होंने योगी सरकार के बेहतर कामों के आधार पर भरोसा जताया कि उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत से एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि जो काम अधूरे रह गए हैं उन्हें भाजपा चुनाव जीतने के बाद पूरे करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static