TRP के लिए हिंदू संस्कृति पर प्रहार बर्दाश्त नहीं: अंचल अड़जरिया

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 07:29 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में वेबसीरीज तांडव का विरोध बढ़ता ही जा रहा है इसी क्रम में राष्ट्रभक्त संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ता वेबसीरीज के निर्माता और कलाकारों के खिलाफ सख्त कारर्वाई को लेकर गुरूवार को थाना कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया। कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए राष्ट्रभक्त संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अडज़रिया ने बताया कि तांडव वेब सीरीज में सैफ अली खान, मोहम्मद जीशान अय्यूब, अली अब्बास जफर एवं सीरीज लिखने वाले लेखक और अन्य कलाकारों के द्वारा प्रभु श्रीराम एवं भगवान शिव को ट्विटर सोशल मीडिया की टीआरपी की बातें करते हुए हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाया है एवं बेहूदा प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा इस कृत्य से हिंदुस्तान की 110 करोड़ हिंदू जनता को जानबूझकर अपमानित किया गया है और यह हमारी हिंदू संस्कृति पर कुठाराघात है जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। अडज़रिया ने प्रशासन से वेब सीरीज के निर्माताओं और कलाकारों के खिलाफ कठोर कारर्वाई करने की मांग की है। वहीं क्षेत्राधिकारी नगर ने बताया कि प्रार्थना पत्र की जांच के उपरांत कारर्वाई की जाएगी। इस दौरान उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष विजय जैन, रवि खटीक, आदित्य तिवारी, किशोर तिवारी, रोहन शाक्य, हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष छोटू कुशवाहा, विशाल जीत, सत्या, अरुण कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

गौरतलब है कि  वेबसीरीज का महानगर मे जबरदस्त विरोध हो रहा है, कल राष्ट्रभक्त संगठन के कार्यकर्ताओं और दुनिया में छात्रों के सबसे बड़े संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने वेबसीरीज के निर्माता निर्देशक और कलाकारों के पुतले शहर के प्रमुख इलाइट चौराहे पर फूंके थे और फिल्म की पूरी टीम के खिलाफ गुस्से का इजहार किया था। 
 

Ramkesh