Salman Khurshid: भगवान राम से राहुल गांधी की तुलना से नाराज हिंदू जागरण मंच, कार्यकर्त्ताओं ने सलमान खुर्शीद का पुतला फूंका

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 02:23 PM (IST)

फर्रुखाबाद, Salman Khurshid: पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से किए जाने से नाराज हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में उनका (खुर्शीद का) पुतला फूंककर विरोध प्रकट किया।      
PunjabKesari
कांग्रेसी उनकी खड़ाऊ लेकर चल रहे खुर्शीद
बुधवार शाम हिंदू जागरण मंच के संयोजक प्रदीप सक्सेना के नेतृत्व में मंच के पदाधिकारियों ने सब्जी मंडी रोड, जवाहर नगर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद का पुतला फूंका। खुर्शीद लोकसभा में फर्रुखाबाद संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उन्होंने पिछले दिनों मुरादाबाद में कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी की क्षमता को असीमित बताते हुए उन्हें न केवल योगी और ‘सुपर ह्यूमन' करार दिया था, बल्कि उनकी तुलना भगवान राम से करते हुए कहा था कि कांग्रेसी उनकी खड़ाऊ लेकर चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Noida Authority: नोएडा के किसानों को नए साल का तोहफा, प्राधिकरण ने जमीन के लिए दिया जाने वाला मुआवजा बढ़ाया;  जानिए नया रेट

PunjabKesari
UP भाजपा ने सलमान खुर्शीद के बयान को चाटूकारिता करार दिया
मुरादाबाद सर्किट हाउस में सोमवार को पहुंचे खुर्शीद ने राहुल की ‘भारत जोड़ो यात्रा' के उत्तर प्रदेश में व्‍यापक रूप से न आने के सवाल पर कहा था, “भगवान राम हर जगह नहीं जा सकते, जबकि उनकी खड़ाऊ बहुत दूर तक जाती है। उनकी खड़ाऊ लेकर हम (कांग्रेसी) चल रहे हैं। खड़ाऊ उत्तर प्रदेश आ चुकी है, तो राम जी भी आ ही जाएंगे।” खुर्शीद के बयान को चाटुकारिता की हद करार देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई के वरिष्ठ प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने कहा था, “सलमान खुर्शीद साहब का जो बयान है, उसे चाटूकारिता संस्कृति के अलावा और कुछ नहीं कहा जा सकता है।”

यह भी पढ़ें- UP Nikay chunav: यूपी सरकार दायर करेगी Supreme Court में याचिका, OBC रिपोर्ट के बाद चुनाव कराने का फैसला


यह भी पढ़ें- Hardoi में महिला ने दिया विचित्र बच्चे को जन्म, 60 प्रतिशत बॉडी पर हैं काले बाल और एक बड़ा मस्सा

PunjabKesari
नागपुर (RSS) से पूछकर अपने नेता की तारीफ नहीं करेंगे: Salman Khurshid
श्रीवास्तव ने कहा, “ऐसे महापुरुष, जिनका पूरी दुनिया अनुकरण करती है, जो अखिल ब्रह्मांड के नायक के रूप में जाने जाते हैं, जिनकी लोग वंदना-उपासना करते हैं, ऐसे भगवान श्रीराम से राहुल जी की तुलना करने से पहले सलमान साहब को सौ बार सोचना चाहिए था।” उन्होंने कहा कि सलमान खुर्शीद बैरिस्‍टर हैं, लेकिन उनकी भाषा राजशाही के चारण परंपरा की प्रतीक है। भाजपा की तीखी प्रतिक्रिया आने के बाद कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा' के प्रांतीय संयोजक का दायित्व संभाल रहे खुर्शीद ने मंगलवार को मेरठ में कहा था कि वह नागपुर (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) से पूछकर अपने नेता की तारीफ नहीं करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static