लव जिहाद करने वाले युवक को हिंदूवादी संगठन ने पकड़ा, वीडियो किया वायरल

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 09:32 AM (IST)

आगरा(बृज भूषण): उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसाकर लव जिहाद करने वाले युवक का हिंदूवादी संगठनों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 4 मिनट 36 सेकंड के इस वीडियो में हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता समुदाय विशेष के युवक से बातचीत कर रहे हैं। वे युवक के हाथ में बंधे कलावे को कटवाने के साथ-साथ गले में भगवान श्री कृष्ण के लॉकेट को भी उतारकर उसे हिदायत देते दिख रहे हैं।

मामला थाना मलपुरा के आगरा फतेहपुर सीकरी मार्ग स्थित पथौली का है। जहां लव जिहाद को रोकने के लिए हिंदू युवा वाहिनी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया है। हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष अमित चौधरी का कहना था कि आगरा में ऐसे तमाम लोग है जो लव जिहाद कर रहे है।

वीडियो में दिख रहा लड़का अपना नाम राज बता रहा है, लेकिन उसके हाथ पर 786 गुदा हुआ था। जब उसको देखा तो उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि हाथ में वह कलावा बांध कर रखता है और उसने कई हिंदू लड़कियां फ्रेंड बना रखी हैं। जब उसको पुलिस से गिरफ्तार कराने की बात कही गई तब उसने अपना नाम असलम बताया और कहा कि कलावा बांध कर वो हिंदुओं के बीच में उठता बैठता है।

हिंदूवादी संगठन के द्वारा इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस की खुफिया एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं। लेकिन पुलिस ने इस मामले में कैमरे के आगे कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। लेकिन मामले की जांच की बात पुलिस जरुर कह रही है।

Anil Kapoor