ओवैसी के बयान पर बोले हिंदू-मुस्लिम पक्षकार- उनकी बातों का कोई महत्व नहीं देता

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 01:00 PM (IST)

अयोध्याः अयोध्या विवाद पर आए फैसले का सभी ने स्वागत किया है, लेकिन ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी इसका विरोध कर रहे हैं। जिसको लेकर राम जन्म भूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास और बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने ओवैसी पर जोरदार जुबानी हमला किया है।

आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि ओवैसी ना मुस्लिमों के हैं और ना ही हिंदुओं के। उन्होंने कहा कि ओवैसी की बातों का कोई महत्व नहीं देता, मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में व सांसद जरूर हो गए हैं लेकिन उनके अंदर गंभीरता नहीं है। वो सिर्फ विरोध करना ही जानते हैं। सत्येंद्र दास कहते हैं कि माहौल खराब करके राजनीति करना उनका उद्देश्य। मुसलमानों को भड़का कर राजनीति करना ही ओवैसी का उद्देश्य है।

वहीं बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा कि उनको नहीं जानता उनका नाम नहीं लेता वह क्या कहते हैं और क्या नहीं। अंसारी आगे कहते हैं कि मैं अयोध्या का पक्षकार हूं। मैं अपनी बात करता हूं। इस फैसले से पूर्ण रूप से संतुष्ट हूं। मैंने पूरी दुनिया के सामने स्वीकारा है। बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला किया है। मैं उसका सम्मान कर रहा हूं। कोर्ट हमें 5 एकड़ की जमीन दी है वह तय करेगी कि हमें कहां जमीन देगी। उस जमीन का क्या करना है यह हम तय करेंगे, लेकिन हम ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे सौहार्द बिगड़े।

उन्होंने कहा कि जमीन हम लेंगे और देश में अमन चैन कायम रहे ऐसा कार्य करेंगे। हम सौहार्द बनाने का काम करते हैं, लेकिन कुछ लोग जरूर सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।







 

Tamanna Bhardwaj