हिन्दू देवी-देवताओं की टिप्पणी पर भड़का हिंदूवादी संगठन, SSP ने जांच कर कार्रवाई का दिया भरोसा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 03:00 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में जनपद का माहौल खराब करने को लेकर एक व्हाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट वायरल की गई है। यह पोस्ट किसी आम नागरिक ने नहीं बल्कि स्वास्थ्य विभाग में डिप्टी सीएमओ के पद पर तैनात श्रीनिवास यादव के द्वारा की गई थी जैसे ही पोस्ट वायरल हुई वैसे ही हिंदू समाज के लोगों में श्रीनिवास यादव के प्रति गुस्सा बढ़ने लगा जिसको लेकर भाजपा समेत हिंदूवादी संगठन ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया और डिप्टी सीएमओ के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

बता दें कि इटावा जिले में उस वक्त हिंदू समाज के लोग आक्रोशित हो गए जब एक डिप्टी सीएमओ श्रीनिवास यादव के मोबाइल नंबर से व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए एक पोस्ट वायरल हुई जिसमें हिंदू देवी देवताओं समेत आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत पर भी टिप्पणी की गई जैसे ही पोस्ट तेजी से वायरल होने लगी वैसे ही लोगों में डिप्टी सीएमओ के प्रति गुस्सा बढ़ने लगा आज सुबह भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अजय धाकरे और हिंदूवादी संगठन एकजुट होकर  फ्रेंड्स लाइन थाने में डिप्टी सीएमओ श्रीनिवास यादव के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष और हिंदूवादी संगठन एसएसपी से भी मुलाकात करने पहुंचे जहां पर उन्होंने बताया कि जनपद का माहौल खराब करने को लेकर इस तरह की पोस्ट वायरल की गई है और ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए जो किसी भी धर्म के खिलाफ इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी करते हैं।

इसी मामले में एसएसपी डॉक्टर बृजेश कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि एक मामला संज्ञान में आया है और भाजपा जिला अध्यक्ष समेत कुछ लोगों ने डिप्टी सीएमओ के ऊपर आरोप लगाया है जांच की जा रही है जांच के आधार पर ही कार्रवाई होगी। वहीं इस मामले में जिस व्यक्ति का नाम आ रहा है उस व्यक्ति डिप्टी सीएमओ श्रीनिवास यादव से बात हुई तो उन्होंने बताया कि हमारा मोबाइल कल मंगलवार को हमारे ऑफिस में ही छूट गया था ढूंढने का प्रयास किया लेकिन मोबाइल कहीं नहीं मिला जिसके बाद आज हमने थाने में शिकायत की है उनका कहना है कि हम किसी भी धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं करते हैं हम भी हिंदू धर्म में आस्था रखते हैं और रोजाना पूजा पाठ करते हैं फिलहाल में एसएसपी ने मामले को संज्ञान में लिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static