हिंदू संगठनों ने बीच सड़क पर पढ़ी हनुमान चालीसा, कहा-नमाज पर बैन नहीं तो इसपर क्यों?

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2019 - 11:49 AM (IST)

संभल: संभल में शनिवार को विश्व हिन्दू शक्ति भारत संगठन की ओर से हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया। संगठन के बैनर तले सैकड़ों लोगों ने सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा पाठ का किया तो पुलिस सतर्क हो गई। पुलिस की मौजूदगी में पाठ संपन्न होने के बाद कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम का उद्घोष किया। 

रात करीब 10 बजे विश्व हिन्दू शक्ति संगठन के कार्यकर्ता कोतवाली क्षेत्र में सूर्य कुंड तीर्थ के सामने पहुंचे। जहां सड़क पर दरी बिछाई और बैठ गए। कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कर दिया। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कार्यकर्ताओं ने पूरी श्रद्धा के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया। इसके बाद कोतवाल धर्मपाल सिंह को ज्ञापन सौंपा। 
PunjabKesari
सड़क पर नमाज पर रोक नहीं लगाई गई तो हम भी करेंगे पाठ-अक्षित अग्रवाल 
संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अक्षित अग्रवाल ने जब इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिस तरह सड़कों पर नमाज अदा की जाती है। उसी तरह विशेष दिनों में अब सड़कों पर बैठकर हनुमान चालीसा, सुन्दरकांड, भजन, कीर्तन आदि किए जाएंगे। सड़क पर बैठकर नमाज अदा करने पर रोक नहीं लगाई गई तो विशेष दिनों में कोई न कोई कार्यक्रम करते रहेंगे। मंदिरों के बाहर और सड़क पर हनुमान चालीसा आदि पढ़ते रहेंगे। सड़क पर हनुमान चालीसा पाठ होने के मद्देनजर पुलिस सतर्क रही।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static