अलीगढ़ में हिंदूवादी छात्र नेता को मिली सर तन से जुदा करने की धमकी, पुलिस को दी लिखित शिकायत

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 06:19 PM (IST)

अलीगढ़ (अर्जुन वार्ष्णेय) : एएमयू में हिंदू छात्रों की आवाज बुलंद करने वाले हिंदूवादी छात्र नेता अमित गोस्वामी को सोमवार को ऑडियो कॉलिंग के माध्यम से सर तन से जुदा करने की धमकी मिली है। एएमयू में जिन्ना की तस्वीर हटवाने और मुस्लिम छात्रों के द्वारा हिंदू छात्र से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाने की शिकायत करवाने के बाद चर्चा में आए थे। बीजेपी युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष अमित गोस्वामी। छात्र नेता ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

फोन कॉल कर जान से मारने की धमकी
प्राप्त जानकारी के अनुसार अलीगढ़ जिले के खैर थाना इलाके के गांव जरारा के रहने वाले अमित गोस्वामी पिछले लंबे समय से छात्रों की आवाज बुलंद करते आ रहे है। पिछले दिनों अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर उतारने को लेकर अमित गोस्वामी जिहादियों के निशाने पर आ गए थे और उन्हें पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी भी मिली थी। कुछ दिन पहले अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी M.A. पार्ट वन के हिंदू छात्र से मुस्लिम छात्रों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाने और कलावा उतारने के बाद अमित गोस्वामी ने हिंदू छात्र का साथ  दिया था। तभी से अमित गोस्वामी जिहादियों के निशाने पर थे। वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष अमित गोस्वामी को आज अननोन नंबर से कॉल करके भद्दी भद्दी गालियां दी गई और सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है। कॉल में यह भी कहा गया है कि बहुत जल्द तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। धमकी देने वाला अपने आपको अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का छात्र बता रहा है।

अमित गोस्वामी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी
छात्र नेता अमित गोस्वामी द्वारा खुद को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद घटना की जानकारी तत्काल एसएसपी कलानिधि नैथानी को दी गई। इस मामले में पुलिस कार्रवाई की बात कर रही है। छात्र नेता अमित गोस्वामी का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाए। छात्र नेता ने कहा कि पिछले दिनों भी मुझे अननोन नंबर से जान से मारने की धमकी मिली थी। कॉल डिटेल में वह नंबर पाकिस्तान का निकला था।

 

Content Editor

Prashant Tiwari