पॉपुलेशन कंट्रोल पर बोले हिन्दू वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भृगुवंशी- ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं मुस्लिम, हिंदूओं पर नहीं लगने देंगे कानून

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 10:22 AM (IST)

कानपुरः राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत गोस्वामी अनुराग भृगवंशी उत्तर प्रदेश के कानपुर पहुंचे। जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। परेड पर आयोजित स्वागत समारोह के बाद उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने जो जनसंख्या नियंत्रण कानून का मसौदा तैयार किया है वो तारीफ़ के काबिल है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय भी जनसंख्या पर लगाम लगाएं जिससे उनके बच्चों को अच्छी शिक्षा मिल सके।

भृगवंशी ने कहा कि मुस्लिम और हिंदुओं में बच्चों को लेकर अंतर होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हिन्दू पर यह कानून नहीं लगने देंगे, अगर हिन्दू पर यह कानून लगेगा तो हिन्दू वर्ग को तीन बच्चे और मुस्लिम वर्ग को एक बच्चा पैदा करने की अनुमति होनी चाहिए। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जनसंख्या वृद्धि मुस्लिम समाज के कारण हो रही है इसलिए चाहे मुस्लिम हो या ईसाई सभी से अनुरोध है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून को मानना चाहिए, अगर कोई एक बच्चे से ज्यादा पैदा करता है तो उसको चुनाव और सभी सरकारी सुविधाओं से वंचित कर दिया जाय।
 

Content Writer

Moulshree Tripathi