आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा महंगा, हिंदू युवा वाहिनी के नेता नरेंद्र तोमर पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jan 29, 2018 - 05:30 PM (IST)

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश): गणतंत्र दिवस पर जिले के बुढाना में तिरंगा यात्रा के दौरान एक विशेष समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में हिंदू युवा वाहिनी (एचवाईवी) के राज्य सचिव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस ने यहां इसकी जानकारी दी। बुढाना पुलिस स्टेशन के एसएचओ प्रभाकर कैतूरा ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत नरेंद्र प्रताप तोमर के खिलाफ कल मामला दर्ज किया गया। उन पर आरोप है कि तिरंगा यात्रा के दौरान तोमर ने एक खास समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करके उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट के आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

गौरतलब है कि तोमर लव जिहाद पर निशाना साधते हुए कहा था कि वाे (मुस्लिम) अगर आपकी एक लड़की लेकर जाएं तो तुम उनकी 10 लड़कियां लाने की तैयारी रखो। लव जिहाद का जवाब यही है। साथ ही उन्होंने कहा था कि कुछ तथाकथित हिंदूवादी लोग कहते हैं कि बहुत मुसलमान हैं, वे बेचारे कहां जाएंगे उनकी इतनी बड़ी संख्या है। मैं उन तथाकथित हिंदूवादी लोगों को जवाब देना चाहता हूं कि अरे भाई हमारे यहां लड़कियां कम हैं, उनके यहां लड़कियां ज्यादा हैं। हमारे यहां के लड़के तैयार बैठे हैं, उन सबको अपने में सम्मिलित कर लेंगे। बस हमारी पाचन शक्ति दुरुस्त होने की जरूरत है। मित्रो पाचन शक्ति को दुरुस्त करो, ये जो रुब्बिया-शुबबैया है ये सब तो आने वाली हैं। तैयार रहिए मजबूती से लठ में जान पैदा करिए।