हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने यूपी पुलिस पर लगाए संगीन आरोप

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 04:08 PM (IST)

मऊः सत्ता में आते ही योगी सरकार ने अवैध बूचड़खानों को बंद करने का आदेश दिया था, लेकिन बावजूद इसके पशु तस्करी का काम जोरों पर है। ताजा मामले अनुसार मऊ में हिंदू युवा वाहनी के सदस्यों ने आज मवेशियों से भरा ट्रक पकड़ा। यहां उन्होंने जमकर हंगामा किया और साथ ही पुलिस प्रशासन पर संगीन आरोप भी लगाए।

कहा- पुलिस करती है तस्करी में मदद 
बता दें कि हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने पुलिस पर पशु तस्करों से मिलीभगत करने का आरोप लगाया है। साथ ही तस्करी में मदद करने की बात कही है। जानकारी के मुताबिक मऊ के दक्षिण टोला थाना इलाके के दशई पोखरा में सीएम योगी के संगठन हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने मवेशी ले जा रही एक गाड़ी को पकड़ा था। जिस पर संगठन के सदस्यों ने गाड़ी ड्राइवर की लात घूसों से जमकर पिटाई भी की।

गाड़ी से 11 मवेशी बरामद
सदस्यों का आरोप था कि गाड़ी में मौजूद मवेशियों को बूचड़खानों के लिए ले जाया जा रहा था। गाड़ी से 11 मवेशियों को बरामद किया गया। ड्राइवर की पिटाई करने के बाद लोगों ने इसकी सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भी ड्राइवर को लात घूसों से पीटा। मवेशी ले जा रही गाड़ी को पकड़ने वाले हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता खुद को सीएम का करीबी भी बता रहे थे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-