फिरोजाबाद में पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पैर गोली लगने से हुआ घायल

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 04:25 PM (IST)

फ़िरोजाबाद ( अरशद अली ): उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पुलिस ने चेकिंग के दौरान हिस्ट्रीशीटर बदमाश को मुठभेड़ के दौरान दबोचा है। यह बदमाश पुलिस मुठभेड़ में पैर पर गोली लगने से घायल हुआ है। पुलिस की गिरफ्त में आए इस बदमाश पर करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लूट डकैती और छनेती के मामले दर्ज है। वहीं, पुलिस ने आरोपी से एक टैक्टर मैसी, देशी तमंचा कारतूस बरामद किया है।



बता दें कि जिला पुलिस ने मुठभेड़ में एक हिस्ट्रीशीटर सतेंद्र उर्फ छोटे को गिरफ्तार किया है। यह बदमाश एक नामी बदमाश है। जो आगरा, एटा, इटावा के साथ कई जनपदों में संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका है। थाना रामगढ़ पुलिस ने SOG पुलिस की मदद से UPSID के समीप से मुठभेड़ के दौरान बदमाश दबोचा है। पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हुआ है। पुलिस की माने तो सतेंद्र उर्फ छोटे नामक बदमाश सतेंद्र उर्फ छोटे पर डेढ़ दर्जन से अधिक लूट डकैती चोरी छिनैती के मामलों का वांछित अपराधी है।



पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ बदमाश
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का एक टैक्टर, देशी तमंचा, कारतूस बरामद किया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सतेंद्र उर्फ छोटे किसी वारदात को अंजाम देकर जा रहा था। इसी दौरान पुलिस में चेकिंग के दौरान रोकने का प्रयास किया तो पुलिस पार्टी का फायरिंग कर दी। जिसके जवाब में पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ है।

Content Editor

Pooja Gill