महिला वकील के साथ हिस्ट्रीशीटर ने की मारपीट, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 01:09 AM (IST)

अलीगढ़: जिले के इगलास थाना क्षेत्र के एक टॉप टेन अपराधी व गैंगस्टर के द्वारा एक महिला वकील के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है, जिसकी शिकायत लेकर पीड़ित महिला एसएसपी दफ्तर पहुंची। मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस ने पीड़ित महिला वकील की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है, जहां एक महिला वकील के साथ इगलास थाना क्षेत्र के टॉप टेन अपराधी रहे बबलू ने मारपीट कर दी। पुलिस के मुताबिक बबलू नाम के व्यक्ति ने परिचित महिला वकील को स्टेट बैंक के पास बुलाया था जहां पर किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और विवाद इतना बढ़ गया कि बबलू ने महिला के साथ मारपीट कर दी। इस शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए सिविल लाइन सीओ श्वेताभ पांडेय ने बताया कि एक महिला ने शिकायत की है, वह महिला एलएलबी कर रही है। उसके द्वारा बताया गया है कि जो व्यक्ति पकड़ा गया है इनसे यह पूर्व में परिचित हैं। इस व्यक्ति द्वारा इन्हें फोन करके बुलाया गया, वहां पर दोनों के बीच में कहासुनी हुई। इस व्यक्ति द्वारा महिला से मारपीट कर दी गई। इसको पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में एफआईआर पंजीकृत कर उसे जेल भेजा जा रहा है। यह इगलास थाना क्षेत्र के बबलू नाम का व्यक्ति है। पकड़े गए व्यक्ति के अपराधिक मामले संज्ञान में आए हैं, उनकी तस्दीक की जा रही है।

Content Writer

Mamta Yadav