बागपत में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, फरार हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 02:06 PM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के रमाला क्षेत्र में आपराधिक छवि के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज किया और घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, हत्या के बाद से आरोपी फरार हो गया। पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही है।

बता दें कि जिले के सूप गांव के निवासी हिस्ट्रीशीटर जितेंद्र पुत्र इंद्रपाल अपने चचेरे भाई प्रवीण के घेर में बने एक कमरे में सोया हुआ था, जहां बुधवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। सुबह जब स्वजन घेर में पहुंचे तो जितेंद्र का चारपाई पर लहूलुहान हालत में शव पड़ा हुआ था। उसके सिर में गोली लगी हुई थी। लहूलुहान शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को हत्या की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे रमाला क्षेत्र के सूप गांव से पुलिस को हिस्ट्रीशीटर जितेंद्र (40) की बुधवार रात को हत्या किए जाने की सूचना मिली थी। जादौन के मुताबिक, जितेंद्र के पिता इंद्रपाल ने मौके पर पहुंची पुलिस को बताया कि जितेंद्र अपने दोस्त अंकुर के साथ रहता था और रात में अंकुर ने जितेंद्र की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद अंकुर मौके से फरार हो गया।

हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस
मामले की जांच कर रहे पुलिस अधीक्षक जादौन ने बताया कि, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस आरोपी हमलावर की तलाश में जुटी है। रमाला थाने के इंस्पेक्टर मदनपाल यादव ने बताया कि जितेंद्र हिस्ट्रीशीटर था, जिसके खिलाफ हत्या और लूट समेत विभिन्न  अपराधों में कुल 15 मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Content Editor

Pooja Gill