हिस्ट्रीशीटर को बदमाशों ने मारी गोली, परिचित के घर से वर्ल्ड कप का मैच देखकर लौट रहा था वापस

6/25/2019 1:17:59 PM

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हिस्ट्रीशीटर बच्चा यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात के बाद लोगों ने थाने पहुंचकर देर तक हंगामा किया। उनका आरोप था कि यादव ने नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी, जिसके बाद से ही उसे धमकियां मिल रही थीं। उन्होंने कहा कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इसी वजह से बच्चा यादव की हत्या कर दी गई।
PunjabKesari
कटरा मोहल्ला निवासी बच्चा यादव सोमवार रात परिचित के घर से वर्ल्ड कप का मैच देखकर वापस लौट रहा था। इस दौरान बाइक सवार बदमाश उसे गोली मारकर फरार हो गए। स्थानीय लोग बच्चा यादव को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चा यादव के परिजन इलाके की एक महिला पर हत्या कराने का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि यादव ने इस महिला और उसकी गैंग को कई बार पकड़वाया था।
PunjabKesari
परिजनों का कहना है कि कटरा इलाके में काफी दिनों से नशे का कारोबार हो रहा है। ये लोग छात्रों को इसका आदि बना रहे हैं। बच्चा यादव कई दिनों से इस गैंग की सूचना पुलिस को दे रहा था। उसकी सूचना पर इस धंधे में लिप्त कई लोग गिरफ्तार भी हो चुके हैं।
PunjabKesari
वहीं घटना से नाराज लोगों का गुस्सा नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ फूट पड़ा। लोगों ने घंटों हंगामा किया और डेड बॉडी थाने में ले जाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर अड़े रहें। पुलिस ने काफी देर बाद कार्रवाई का भरोसा देकर लोगों को शांत करवाया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


Deepika Rajput