होली मनाने गए छात्र की नदी में डूबकर मौत, पिता ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Mar 03, 2018 - 12:40 PM (IST)

बांदाः उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब होली मनाने गए 11वीं के छात्र की नदी में डूबकर मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है।  

जानकारी के मुताबिक मामला नगर कोतवाली के छोटी बाजार मोहल्ले का है। जहां के निवासी देवांश रूसिया सेंटमेरी स्कूल के 11वीं कक्षा का छात्र है। होली के उपलक्ष्य में वह अपने 5 दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने राज घाट गया। प्रत्यक्षदर्शी दोस्त पवन ने बताया कि सभी दोस्त एक दूसरे का हाथ पकड़कर नदी में एक साथ कूदे। दूसरा दोस्त डूब रहा था उसे बचाने के चक्कर मे देवांश की डूबकर मौत हो गई।

साथ गए छात्र पवन ने बताया कि हम सब एक दूसरे को पकड़ कर नदी में उतरे थे, लेकिन तभी पानी का तेज बहाव आया और एक-एक कर हम सब डूबने लगे। मदद के लिए गुहार लगाने पर आसपास के लोगों ने बचाया, लेकिन तब तक देवांश रूसिया पूरी तरह से डूब चुका था। अपर पुलिस अधीक्षक एलबीके पाल ने बताया कि सभी लड़कों से पूछताछ की गई है जिसमें यह बात सामन आई है कि नदी में पैर फिसलने से छात्र देवांश की मौत हुई है।

पुलिस के अनुसार यह मात्र दुर्घटना है, लेकेिन पिता का आरोप है कि 12वीं कक्षा के लड़के भाग क्यों गए उनसे भी पुलिस पुछताछ करें। मेरा बेटा होली खेलने निकला था नदी कैसे पहुंचा। उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष एक छात्र से झगड़ा हुआ था वह भी घटनास्थल पर मौजूद था यह चिंता का विषय है।