होली पर हुड़दंग: एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 01:18 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश में जनपद मथुरा के थाना बरसाना क्षेत्र के गांव बझेरा में  एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर  ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग  कर दी जिसमे एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक महिला और एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव बझेरा निवासी वेदप्रकाश और फत्ते में दो दिन पूर्व किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जो उस वक्त किसी तरह से शांत हो गया था। लेकिन मंगलवार होली के दिन फिर से दोनों लोगों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसे लेकर दोनों पक्षों के लोगों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे।
PunjabKesari
देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि वेदप्रकाश ने अपनी छत पर चढ़कर फत्ते के परिवार के ऊपर  ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसमे 35 वर्षीय फत्ते की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं फत्ते की 50 वर्षीय मां अत्री देवी और 55 वर्षीय पिता दुर्गा प्रसाद गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
फायरिंग की सूचना पाकर थाना बरसाना पुलिस के अलावा कई थानें एवं चौकियों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। मृतक फत्ते के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोरस्मार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई।
PunjabKesari
पीड़ित पक्ष का कहना है कि मेरे परिवार के तीन लोगों को गोली लगी है जिसमें एक की मौत हो गई। गोली चलाने वाला परिवार दबंग मिजाज का है इसे किसी की परवाह नहीं है। बात-बात पर गोलियों से जान से मारने की धमकी देता रहता है। दबंग के पास 7-8 हथियार हैं। जो मामूली बात को लेकर फायरिंग करने लगता है।
PunjabKesari
एसपी देहात ने बताया कि मंगलवार दुर्गा प्रसाद ने थाना बरसाना में आकर सूचना दी की प्रकाश और उसके परिजनों ने वादी के माता-पिता और भाई के साथ मारपीट की है। वहीं मारपीट की इस घटना में प्रकाश आदि ने फायरिंग की जिसमें वादी के भाई की मौके पर ही मौत हो गई और माता-पिता घायल हुए हैं। इस सूचना पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शीघ्र ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static