गृह मंत्री अमित शाह बोले- निवेश आयेगा तो युवाओं को रोजगार भी मिलेगा

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 04:43 PM (IST)

कुशीनगर: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने माफियाओं और अपराधियों का सफाया कर प्रदेश में निवेश का रास्ता साफ किया है। अब यूपी में निवेश आयेगा तो हजारों युवाओं को रोजगार भी मिलेगा और जनता भी अमन चैन से भयमुक्त होकर रहेगी। कुशीनगर विधानसभा के प्रत्याशी पीएन पाठक के समर्थन में बुद्ध इंटर कालेज में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए शाह ने कहा कि किसी भी राज्य में विकास व रोजगार की पहली शर्त कानून व्यवस्था है। यूपी में कानून का साम्राज्य स्थापित करने योगी सरकार ने बेहतरीन काम किया है। अब उत्तर प्रदेश में बम विस्फोट नही होते जबकि बसपा व सपा की सरकार में वाराणसी के संकटमोचन मन्दिर में विस्फोट होते थे और विस्फोट करने वाले आतंकवादियों को छोड़ने का कार्य किया जाता था।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को आतंकवाद से मुक्त किया। उरी व पुलवामा जैसे हमलों का जवाब पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक कर दिया गया। भारत की सीमा व सेना की तरफ आतंकवादियों व दुश्मन देश की आंख उठाकर देखने की हिम्मत नही होती। विकास की राह में भी हमने उल्लेखनीय कार्य किये हैं। आंकड़े रखते उन्होंने आम जनता को गैस सिलेंडर, शौचालय, आवास, बिजली, किसान सम्मान राशि, खाद्यान्न, तेल, दलहन का वितरण,कोविड टीकाकरण आदि की चर्चा की। उन्होने कहा कि ऐसा तो आज तक किसी भी सरकार ने नही किया।

शाह ने कहा कि उप्र का चुनाव कोई आम चुनाव नही है। यह देश व प्रदेश की सुरक्षा, विकास, सुशासन, माफिया से मुक्ति, यूपी को रोजगार के मामले में नम्बर एक बनाने का चुनाव है। इस बार हमारी सरकार बनेगी तो हम किसानों को बिजली फ्री, गरीब कन्याओं को स्कूटी फ्री, उच्च शिक्षा के लिए टेबलेट व मोबाइल फ्री देंगे। इसके पूर्व सभा स्थल पर पहुंचने पर जिलाध्यक्ष प्रेमचन्द्र मिश्र, पूर्व सांसद राजेश पांडेय, विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी ने अमित शाह का स्वागत किया। इस अवसर पर भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व आम जन उपस्थित रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static