'कांग्रेस सराकर में हुए बड़े-बड़े घोटाले', ललितपुर में विपक्ष पर बरसे गृहमंत्री अमित शाह

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 01:06 PM (IST)

ललितपुर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज चुनाव प्रचार करने उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में मोदी की लहर है। इंडिया गठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया है। अमित शाह ने तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने का दावा किया। इसी दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस सराकर में बड़े घोटाले हुए हैं। विपक्ष के लोगों को वोटबैंक का डर है। विपक्ष बांटने की राजनीति करता है। ये देश का कभी भी भला नहीं कर सकते हैं।


PunjabKesari
अमित शाह ने कहा कि हम पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते हैं। pok भारत का है। ये चुनाव राम भक्तों और राम विरोधियों के बीच में हो रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। हमारी सरकार ने आतंकवाद और नक्सलवार को खत्म किया है।

ये भी पढ़ें.....
Road Accident: ट्रक से टकराई अयोध्या जा रही बस, रामलला के दर्शन करने जा रहे थे श्रद्धालु; चालक की मौत, दो दर्जन घायल

 उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में आज एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां पर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह 4ः00 बजे एक बस  आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में चालक की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल हुए है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static