आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करने से न हमें आकाश रोक सकता है और न पाताल: राजनाथ

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2019 - 03:48 PM (IST)

उन्नावः केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह रविवार को उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले पहुंचे। यहां उन्होंने मन की बात कार्यक्रम में ग्रामीणों से संवाद करते हुए कहा कि आतंकवादियों और आतंक के खिलाफ कार्रवाई करने से न हमें आकाश रोक सकता है और न पाताल रोक सकता है।

गृहमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान के कुछ दरिंदे हमारी सीमा में घुस आए और हमारे जवानों को मार डाला। उसके बाद आपने देखा कि हम लोगों ने पाकिस्तान के घर में घुसकर उसका मुंहतोड़ जवाब दिया। पुलवामा हमले के बाद हमारी सेना ने पाकिस्तान की धरती पर उनके सबसे बड़े आतंकी ठिकाने को नेस्तनाबूद कर दिया। हमारे इस हमले के बाद पाकिस्तान परेशान हो उसके अंदर दहशत हो ये तो समझ में आती है, लेकिन हमें ये समझ में नहीं आता है कि हमारे यहां की कुछ पार्टियां क्यों दहशत में आ गई हैं।

उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि हमारा प्रधानमंत्री कितना मजबूत है, आतंकियों के खिलाफ लड़ाई अभी लड़नी होगी। मैं आप लोगों को एक बात बताना चाहता हूं कि हिंदू और मुस्लिम में कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में मुस्लिम पुलिस वाले आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं।

 

Deepika Rajput